Shayari Status Quotes SMS and educational material available here.

Follow on FB

LightBlog

Breaking

Wednesday 17 June 2020

Best PUBG Status images In Hindi

Today We will share with you Best pubg Status In Hindi, Pubg Server Status, Pubg Whatsapp Status.
 Pubg Status in Hindi
 Pubg Whatsapp Status 
 Pubg Server Status

Pubg Status In Hindi

जब भी हॉस्टल में 🥵🥳बुरा खाना बनता है

 

तो हम PUBG खेलने बैठ🥵🥳 जाते है अगर जीत गए

 

तो Chicken Dinner तो मिलेगा !
Pubg Status In Hindi




 
  •  एक बात हमेशा 🥵🥳याद रखना बेबी PUBG मेरी जान🥵🥳 है #pubg_wali_girl
  • एक बेचारी माँ मोदी 🥵🥳जी से – मेरा बेटा अक्सर नींद में 🥵🥳चिकन डिनर चिकन डिनर चिल्लाता है 🥵🥳मोदी जी – ये PUBG वाला है क्या 😂😂 
 Pubg Whatsapp Status
  •  बेवजह बदनाम 🥵🥳करता रहा तुझे, तेरी बेवफाई को 🥵🥳लेकर, कुछ तो खोट है शायद, मेरे ही 🥵🥳नजिरये में, यूँ दिन-रात साथ समय🥵🥳 बिताना वाला PUBG भी आज बेवफा सा लगता है |
 pubg server status
  • Kaash PUBG ki trh hoti🥵🥳 main.. Ek baar aadat pad🥵🥳 gyii to, chhodte nahi🥵🥳 mujhe log… Kash nshee ki trh hoti main.. Ek🥵🥳 baar latt lg gyii to.. jaan dete 🥵🥳mere liye log
 
  •  लड़का – मैं तुमसे 🥵🥳बहुत प्यार करता हूँ, तुम्हारे लिए जान 🥵🥳भी दे सकता हूँ, लड़की – खा PUBG 🥵🥳की कसम… लड़का – चल हट
  • मैं सिंगल इसलिए नहीं हु 🥵🥳क्योंकि हमारी किस्मत में 🥵🥳बंदी नहीं  में सिंगल इसलिए हु क्योकि 🥵🥳में PUBG खेलता हु 
 pubg status
  • हमें किसी ने कहा🥵🥳 PUBG खेलो और जीत के दिखाओ🥵🥳 हमने भी ठान ली और जीत भी गये पर 🥵🥳धोखा तब हुआ जब इनाम में 🥵🥳हमें Chicken Dinner दिया गया और 🥵🥳हम ठहरे Veg !!! 
  •  इतनी खुबसूरत बला🥵🥳 की खाितर गोली भी खा 🥵🥳लूँगा तुम कहो तो PUBG भी आजमा लूँगा
  • PUBG जैसे 3,4 गेम🥵🥳 और होना चाहिए जो लोगो को 🥵🥳इतनी लत लगा दे ताकि लोग गेम खेले 🥵🥳लोगो की ज़िन्दगी से नही 😏

 
 Pubg Whatsapp Status

  • 🥵🥳PUBG जैसे 3,4 Game और🥵🥳 होना चाहिए जो
    लोगो को इतनी लत लगा दे Hame to bas चाहिए🥵🥳#
    Winner👑 Winner👑 Chicken🐓 #Dinner
  • #Meri ज़िन्दगी ##की हालत #PUBG जैसी हो गयी है
    लोग बेइंतेहा खेल रहे है पर किसी का मन नहीं भर रहा....
  • उसके #ISHQ💖 में अकेला मैं नहीं जलता, 
    जलते हैं पूरे 100 #लोग और सिर्फ एक ही 
    उसके साथ #CHIKEN_DINNER कर पाता हैं।

  • Pubg Status hindi


  • मैं और मरी तनहाई अक्सर ये बाते करते है,
    साला 4x Scope# मिल जाता तो Chicken Dinner होता |
  • हमें नहीं बनना किसी #लड़की के दिल का Winner,
    हमें तो  चािहऐ बस #Winner Winner Chicken डिनर |
  • मेरी ज़िन्दगी की हालत# PUBG जैसी हो गयी है,
    लोग बेइंतहा #खेल रहे है पर किसी का #मन नहीं भर रहा |pubg chicken dinner status
  •   जब दो मिया-बीवी लड़ते हुए
    2009 – ठीक है कल तुम मेरा मरा मुंह देखोगे
    2020 – ठीक है में #PUBG अनइंस्टाल कर रहा तुम अकेली खेलना अब 😎😎
  •   बेवजह बदनाम करता रहा तुझे, तेरी बेवफाई को लेकर,
    कुछ तो #खोट है शायद, मेरे ही नजिरये में,
    यूँ दिन-रात साथ समय बिताना वाला #PUBG भी आज बेवफा सा लगता है।
  • गलतफहमी की सारी हदें पार हो गई हैं
    #TikTok वाले खुद को# Bollywood Stars समझ रहे हैं
    और #PUBG खेलने वाले खुद को आर्मी के जवान!

PubG Server Status

  मुझे रोक नही #सकता कोई #क्यूंकि
#PUBG मेरा भारी हे
#बेटा तुम सब आराम करो अब #मेरी💪🏻 बारी हे.

So here is Post related to pubg status in Hindi hopefully you enjoy it. 

 
 

Popular Shayari